नवादा में चोरी के विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में चोरी के विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के झौर गांव में मारपीट के दौरान चली गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि कटोरा उड़ाने के विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गयी है। वहीं इसकू सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।


बताया जा रहा है कि चोरी की घटना को लेकर 10 दिन से गांव में विवाद चल रहा था। इस दौरान रविवार को दो पक्षों में गोलीबारी हुई। इसमें गोली लगने से अनिल तांती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इससे मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि 10 दिन पहले ही एक घर में चोरी हुई थी और इसी घटना को लेकर दो लोगों के बीच काफी मारपीट की घटना भी घटी थी, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। वहीं रविवार को भी चोरी की घटना को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ और एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

बताया जाता है कि गांव में चोरी के बाद गांव के लोग कटोरा उड़ाने का रीति रिवाज अपना रहे थे, जिसमें चोरी का आरोप गांव के ही एक लोगों पर लगा था। इसको लेकर आक्रोशित लोग आपस में भिड़ गए और एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हालांकि इस मामले में परिवार भी कुछ नहीं कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News