बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने भाग रहे एक अपराधी को पकड़ा, पुलिस तलाश रही मोटिव

युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने भाग रहे एक अपराधी को पकड़ा, पुलिस तलाश रही मोटिव

औरंगाबाद : औरंगाबाद में बुधवार की सुबह अपने काम से निकले एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम संजीत था। मृतक के भाई रंजीत ने बताया कि संजीत सुबह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से किसी काम से बाहर गया था। कुछ देर के बाद हमलोगों के पास कॉल आता है कि जल्दी से सदर अस्पताल आ जाइए, आपके भाई को किसी ने गोली मार दी है। हमलोग भागे-भागे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि संजीत खून से लथपथ एक बेड पर पड़ा था। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में संजीत की मौत हो गयी थी। हत्या की खबर से रंजीत के घर में कोहराम मच गया। महिलाएं व बड़े-बुजुर्गों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 


YOUTH-SHOT-DEAD-IN-AURANGABAD-VILLAGERS-CAUGHT-A-CRIMINAL-POLICE-SEARCHED2.jpg

इधर, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गयी और कागजी कार्रवाई कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल ने बताया कि अपराधियों ने एनएच दो पर बारूण थाना के बबलू लाइन होटल के पास संजीत की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि खुद की स्कॉर्पियो गाड़ी से संजीत कहीं जा रहा था तभी रास्ते में तीन अपराधियों ने गाड़ी रूकवायी और उसपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही संजीत की मौत हो गयी। 

YOUTH-SHOT-DEAD-IN-AURANGABAD-VILLAGERS-CAUGHT-A-CRIMINAL-POLICE-SEARCHED3.jpg

इधर, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण उस ओर भागे तो देखा कि सभी अपराधी पैदल ही भाग रहे थे। किसी तरह ग्रामीणों ने एक अपराधी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पकड़े गये अपराधी के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया है। फिलहाल हत्या के मोटिव का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है। 

Suggested News