बड़हिया में युवक की गोली मारकर हत्या, रात के अंधेरे में अपराधियों ने ऐसे रची साजिश, हत्या के वजह ने चौंकाया

बड़हिया में युवक की गोली मारकर हत्या, रात के अंधेरे में अपराधियों ने ऐसे रची साजिश, हत्या के वजह ने चौंकाया

लखीसराय. बड़हिया थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के बड़ी पोखर स्थित की है. बताया जा रहा है कि मृतक 30 वर्षीय गोपाल कुमार उर्फ चिंटू सिंह बड़ी पोखर स्थित बहियार में बने अपने बथान में सोए हुए थे. देर रात अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही बड़हिया के प्रभारी थानाध्यक्ष धीरज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गए है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


इस बीच स्थानीय ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि गोपाल की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है. ASP सैयद इमरान मसूद ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच जारी है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. मामले के कारणों का पता पूरी जांच के बाद भी हो पायेगा. घटनास्थल के पास से एक खोखा भी बरामद हुआ है. 

दरअसल, गोपाल की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि हत्या से पहले देर रात उसके मोबाइल पर किसी के फोन आने की बात कही जा रही है. यह फोन कॉल किसी लड़की से जुड़ा बताया जा रहा है. हालांकि इसे लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. सूत्रों की मानें तो गोपाल जब सोमवार देर रात अपने बथान में सोने गया उसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी. मृतक के परिजनों को सुबह में इसकी जानकारी मिली. चूकी गोपाल घर से दूर अकेले ही बथान में सोता था इसलिए उनकी हत्या की साजिश रची गई और वहीं गोली मार दी गई. 


Find Us on Facebook

Trending News