बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में अपराधियों का तांडव, घर के करीब युवक को गोलियों से भूना

जहानाबाद में अपराधियों का तांडव, घर के करीब युवक को गोलियों से भूना

JEHANABAD : जिले में बेखौफ अपराधियो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना के आदर्श नगर इलाके की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि आदर्श नगर निवासी अमरजीत तिवारी बाजार से रात में करीब नौ बजे अपने घर लौट रहे था, इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियो ने उसके घर से महज पचास गज की दूरी पर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उसे तीन गोली मारी, जिसमें एक उसके सर में लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  


YOUTH-SHOT-DEAD-IN-JEHANABAD2.jpg

स्थानीय लोगो ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वे लोग घर से बाहर निकले, तो देखा कि अमरजीत तिवारी खून से लथपथ सड़क पर पड़ा है। आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

YOUTH-SHOT-DEAD-IN-JEHANABAD5.jpg

इस मामले पर एसडीपीओ प्रशांतभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक अमरजीत तिवारी पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र बलियारी गावं  का रहनेवाला था, जो जहानाबाद आदर्श नगर में किराए के मकान में रहकर बालू का रोजगार करता था। हत्या के पीछे क्या कारण है इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बालू के कारोबार में रहने के कारण हत्या के पीछे आपसी रंजिस से इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि मृतक का भी अपधिक इतिहास रहा है। मृतक के परिजनों को बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

Suggested News