बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, सभी एंगल से छानबीन कर रही पुलिस

आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, सभी एंगल से छानबीन कर रही पुलिस

लखीसराय :  लखीसराय में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। कबैया थाना के गांधी टोला में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद लग रहा है। छानबीन में पता चला है कि मृतक का पड़ोस के रहनेवाले अर्जुन वर्मा से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। 


YOUTH-SHOT-DEAD-IN-MUTUAL-DISPUTE-IN-LAKHISARAI-ONE-ARRESTED2.jpg

तीन-चार अपराधी वारदात में शामिल थे, ये भी पता चला है। इधर, कबैया थाना की पुलिस ने जब गिरफ्तार आरोपी के घर पर छापा मारा तो देखा कि एक कमरे में महिला बंद है। महिला को बंद कमरे से बाहर निकाला गया और पूछताछ के लिए थाना लाया गया। उससे पूछताछ चल रही है। एसपी ने बताया कि हमलोग सभी बिंदुओं से मामले की पड़ताल कर रहे हैं। जल्द ही वारदात का कारण व इसमें शामिल सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि गांधी टोला का रहनेवाला उमेश मंडल का बड़ा बेटा रंजीत मंडल काम खत्म कर घर लौट रहा था तभी घर के समीप ही घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी। गोली नजदीक से मारी गयी थी। 

YOUTH-SHOT-DEAD-IN-MUTUAL-DISPUTE-IN-LAKHISARAI-ONE-ARRESTED3.jpg

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर भागे तो देखा कि रंजीत खून से लथपथ पड़ा है। लोगों ने किसी तरह उसे उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। लोगों में वारदात को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों से लोगों का जीना मुहाल हो गया है।

Suggested News