बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के गृह जिला नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सरेआम युवक को गोलियों से भूना

सीएम के गृह जिला नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सरेआम युवक को गोलियों से भूना

NALANDA : सीएम के गृह जिला नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी आराम से हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर चलते बन रहे हैं। ताजा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के लहेरी मोहल्ला की है। जहां बीती देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एकलैंड ब्रोकर कोगोलियों से भून डाला। घटना में जहां लैंड ब्रोकर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार की देर शाम  बिहारथाना क्षेत्र के अम्बेर मोहल्लानिवासी उदित महतो के पुत्र शशिरंजन उर्फ चुनचुन महतो की गोली मारकर दी। इस घटना में जहां चुनचुन महतो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चुनचुन महतो के साथ ही मौके पर मौजूद एक युवक को भी गोली लगी। जिसे गंभीर स्थिति में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चुनचुन महतो लैंड ब्रोकरी का काम करता था। 

मृतक केभाई ने बतायाकि शाम में उनके भाई बाइक से घर से निकले थे। मथुरिया मोहल्ला में उनका कुछ लोगो से विवाद हुआ। जिसके बाद उन्हें लहेरी मोहल्ला में ले जाकर गोली मार दी। उनके भाई लैंड ब्रोकरी व वस्तु विहार का काम देखते थे। 

डीएसपी ने बताया कि हत्या का कारण आपसी रंजिश लग रहा है। मृतक के परिजनों के बयान पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस करवाई में जुटी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News