पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

PATNA :  राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान फतुहा थाना में कार्यरत सरविंदर पासवान के पुत्र सिद्धार्थ उर्फ कल्लू के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक पहले फतुहा थाना में निजी गाड़ी चलाया करता था। घटना के संबंध में बताया गया है कि कल्लू को अज्ञात अपराधियो ने गोली मार दी। 

बताया जा रहा है कि  युवक को अपराधियों ने चार-पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया। इधर इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों द्वारा गांव के ही महेश और उसके साथियों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। 

परिजनों का कहना है कि महेश के साथ पहले से विवाद चल रहा था और उसी वजह से उसने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि सिद्धार्थ की हत्या प्रेम-प्रसंग और पुलिस का मुखबिर होने के शक में हत्या किए जाने की चर्चा भी जोरो पर है। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है। वहीं प्रेम-प्रसंग और मुखबिरी दोनो मामलों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी है।  

Find Us on Facebook

Trending News