बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेस्ट हाउस में युवक ने की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी

रेस्ट हाउस में युवक ने की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी

JEHANABAD : जहानाबाद के एक निजी रेस्ट हाउस में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बताया जा रहा है कि युवक ने पंखे से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक मूल रूप से अरवल के कलेर का रहने वाला था. 


जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि अरवल के कलेर का रहने वाला राहुल जहानाबाद के सैमसंग कंपनी के सर्विस सेंटर में काम करता था और रेस्ट हाउस में ही एक कमरा ले कर रहता था. बीती रात राहुल काम कर रेस्ट हाउस वापस लौटा और अपने कमरे में चला गया. आज सुबह जब उसने फोन पर सैमसंग कंपनी में काम करनेवाले दूसरे कर्मचारी का फोन नहीं रिसीव किया तो कुछ लोग रेस्ट हाउस पहुंचे.  रेस्ट हाउस के मैनेजर और साथ मे काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा दरवाजा खुलवाने का कोशिश किया गया पर बहुत देर तक दरवाज़ा नही खुला. इसके बाद लोगो ने इसकी ख़बर पुलिस को दी.  पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जैसे तैसे दरवाज़ा खोला तो देखा कि राहुल फंखे से लटक रहा है. 

इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सुचना दे मामले की छानबीन में जुट गई है. राहुल के साथ काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि  राहुल बहुत ही सरल स्वभाव का था और इसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वहीं  राहुल के परिजन भी इस घटना के कारण सदमे मे है. बता दें कि इस से पहले भी इस रेस्ट हॉउस मे दो व्यक्तियों के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके कारण इस आत्महत्या पर सवाल खड़ा हो रहा है. 

Suggested News