वैशाली में दुष्कर्म की घटना को लेकर नवादा में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, दोषियों के गिरफ़्तारी की मांग

वैशाली में दुष्कर्म की घटना को लेकर नवादा में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, दोषियों के गिरफ़्तारी की मांग

NAWADA : वैशाली के जंदाहा में दुष्कर्म की घटना के खिलाफ रविवार को युवाओं ने नवादा शहर में कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी की गई। युवाओं ने घटना को लेकर आक्रोश प्रकट किया। बता दे कि नगर के भगत सिंह चौक से होते हुए जिले के प्रजातंत्र चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया।  जहां पर युवकों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। मार्च में शामिल नटवर सिंह ने कहा कि ऐसे अपराधों में संलिप्त अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देने की जरुरत है। ताकि अन्य लोगों को सबक मिल सके। उन्होंने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद की और इस प्रकार की घटना की रोकथाम के लिए सख्त कदम उठाने की जरुरत पर बल दिया।

उन्होंने कहा कि मृतक छात्रा नवीं क्लास की छात्रा थी। परिजनों का कहना है कि नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। परिजन बताते हैं कि मृतक छात्रा मंगलवार की सुबह अपने घर से साईकिल द्वारा समस्तीपुर के पटोरी कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, जो घर नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद घर से कुछ ही दूरी पर चंवर के पानी से शव बरामद किया गया। 

महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और छानबीन के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। हम लोगों की मांग है कि इस मामले में जो लोग भी शामिल है उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। मौके पर पुष्कर सिंह, ललन सिंह, उत्पल कांत, आशुतोष कुमार, राकेश बाबा, चंदन कुमार, छोटू सर, बंटी कुमार आदि मौजूद थे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News