पटना में शादी के बाद से डिप्रेशन में था युवक, फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

पटना में शादी के बाद से डिप्रेशन में था युवक, फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

PATNA : पटना में 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां हिराचक गांव स्थित बधार में बुधवार को एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। 

मृतक की पहचान नौबतपुर के हिराचक निवासी सूरज कुमार 22 वर्ष के रूप में हुई है। घटना से मृतक के घर में चीख पुकार मची है। पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का है। बताया जाता है कि सूरज की शादी एक साल पहले पिपरा के भभौल गांव में हुआ था। शादी के बाद सूरज अधिकांश समय ससुराल में ही रहता था। शादी के बाद से वह काफी वो परेशान रह रहा था। मरने से पहले वो मंगलवार की रात अपने घर हिराचक आया था। 

उसके आने पर परिजनों ने उसकी कहासुनी हुई थी। उसके बाद उसने बुधवार को बधार में जाकर एक पेड़ से लटक कर सुसाइड कर लिया। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। सूरज के पिता के बयान पर यू डी केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News