झारखंड से शराब पीकर बिहार आना युवकों को पड़ा महंगा, घर के बजाय पहुंच गए जेल

झारखंड से शराब पीकर बिहार आना युवकों को पड़ा महंगा, घर के बजाय पहुंच गए जेल

GAYA : झारखंड से शराब पीकर बिहार आना युवकों को महंगा पड़ गया।  युवक घर पहुंचने के बजाय जेल पहुंच गए।  दरअसल मगध  विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के तुरी गांव के समीप मंगलवार को  एक कार डिवाइडर मे धक्का मार दिया। जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद आस पास के लोगो ने थाने को इस घटना की सूचना दिया। 


सूचना पाकर मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँची और कार में बैठे लोगो को बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार कार मे चार युवक बैठे थे, जो नशे की हालत में थे। साथ ही चारों युवकों के पास से 700 एम एल की एक अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। इस संबध में थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया की झारखंड की तरफ से चार युवक शराब के नशे में आ रहे थे। तभी गया डोभी मुख्य मार्ग पर स्थित तुरी के पास कार ने  डिवाइडर मे धक्का मार दिया। जिससे मौके पर कार पलट गई। 

जांच के क्रम में पाया गया की चार युवक अंग्रेजी शराब के साथ नशे की हालत में पड़े हुए है। सभी को पुलिस ने आनन फानन में थाना लाया। वहां सभी की ब्रेन एथेलायाजर से जांच की गई। जिसमे शराब पीने की पुष्टि हो गई। इस मामले में थाना अध्यक्ष ने हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही करते हुए चारों युवकों को जेल भेज दिया और कार को जप्त कर लिया गया।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट 

  

Find Us on Facebook

Trending News