पटना में घर में सोई नाबालिग के साथ युवकों ने की दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पटना में घर में सोई नाबालिग के साथ युवकों ने की दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : जिले के भगवान गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सोती नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के दो लड़कों ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके बाद युवती के शोर मचाने पर घर के लोग और गांव वाले इकट्ठे  हो गए। गांव वालों को इकट्ठा देख दोनों युवक मौके से फरार होने में सफल हो गए। 

हालांकि भागने से पहले दोनों युवकों की पहचान युवती के परिवार वालों ने कर ली थी। जिसके बाद दोनों युवकों के खिलाफ भगवान गंज थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि युवती खाना खाने के बाद अपने घर के छत पर बने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। 

आधी रात में दो युवक किसी तरह छत पर बने युवती के रूम में प्रवेश कर गए और युवती के साथ छेड़खानी करने लगे। जिसके बाद युवती के शोर मचाने पर लड़की के परिजन छत पर इकट्ठा हुए। साथ ही युवती और उसके परिजन की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण भी युवती के घर के पास इकट्ठा हो गए। लोगों को इकट्ठा होते देख दोनों युवक छत से किसी तरह कर भाग जाने में सफल हो गए। 

पूरे मामले में युवती के परिजनों के द्वारा पड़ोस के ही हिमांषु कुमार और प्रियांशू कुमार सहोदर भाइयों के खिलाफ भगवान गंज थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। जिसके बाद भगवान गंज थाना पुलिस प्राथिमिकी दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News