गोपालगंज में युवकों ने की सीएम नीतीश के काफिले को रोकने की कोशिश, पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया

गोपालगंज में युवकों ने की सीएम नीतीश के काफिले को रोकने की कोशिश, पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के भोजपुरवा मोड़ के पास सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को कुछ युवकों द्वारा रोकने की कोशिश की गई। इस मौके पर अपने हाथों में लिए कागज को दिखाते हुए युवकों ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। 


युवको द्वारा किये गए विरोध को देख मौके पर तैनात पुलिसककर्मी आश्चर्य चकित हो गए और त्वरित कार्यवाई करते हुए विरोध कर रहे चार युवको को अपने हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। वही  युवकों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन को देख  मौके पर  मौजूद किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ युवक आपने हाथों में कागज के टुकड़े अपने हाथों में लेकर  पूर्व से ही  नगर थाना क्षेत्र के भोजपुरवा मोड़ के पास खड़े थे। ताकि सीएम के का विरोध किया जा सके। 

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जैसे ही सीएम का काफिला भोजपुरवा मोड़ के पास पहुंचा। वैसे ही युवको द्वारा उनके गाड़ी के सामने आने की कोशिश किया। लेकिन मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और  हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News