बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीएड छात्र युगेश पर जानलेवा हमले में पुलिस को मिली कामयाबी, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

बीएड छात्र युगेश पर जानलेवा हमले में पुलिस को मिली कामयाबी, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

ARA : आरा में बीएड छात्र युगेश पर जानलेवा हमले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर-दबोचा है। भोजपुर के एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि दोनों जिले से बाहर भागने की फिराक में थे, तभी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धर-दबोचा। दोनों गिरफ्तार आरोपियों का नाम भरत यादव एवं लड्डू यादव है। भरत व लड्डू पिता-पुत्र हैं। दोनों को पुलिस ने आरा स्टेशन के पास से पकड़ा है। भरत व लड्डू आरा से बाहर भागने के लिए स्टेशन आए थे और ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी इस बात की खबर नवादा थाना के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को मिलती है। 

खबर मिलते ही आनन-फानन में सुबोध कुमार दल-बल के साथ स्टेशन पहुंचते हैं और बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लेते हैं। गिरफ्तार भरत प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। एक दिन पहले ही आरोपियों के घरों पर डुगडुगी बजा कर कुर्की-जब्ती का इश्तेहार चिपकाया गया था। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के साथ आईओ शम्भू कुमार व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। 

बता दें कि नवादा थाना के मौलाबाग में स्थित डॉ. अंबेदकर कल्याण छात्रावास में युगेश पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी गयी थी। उस वक्त युगेश बीएड की पढ़ाई पढ़ रहा था। गोली लगने के बाद युगेश को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच लाया गया था। यह खबर न्यूज4नेशन पर प्रमुखता से चली थी, जिसके बाद घायल युगेश को देखने के लिए खुद सीएम नीतीश कुमार पीएमसीएच पहुंचे थे। अभी भी युगेश का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने भोजपुर के एसपी को जल्द-से-जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कहा था।      


Suggested News