बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवा चेतना ने बक्सर के कई इलाकों ने चलाया जन सम्पर्क अभियान, केंद्र और राज्य सरकार पर बोला हमला

युवा चेतना ने बक्सर के कई इलाकों ने चलाया जन सम्पर्क अभियान, केंद्र और राज्य सरकार पर बोला हमला

BUXAR : बक्सर जिला अंतर्गत गंगौली,पांडेयपुर,नैनीजोर,महुआर,सहियार,चक्की,नियाज़ीपुर,लाल सिंह के डेरा सहित दर्जन भर गाँवों में युवा चेतना द्वारा जनसम्पर्क अभियान चलाया गया. इस मौके पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों से भेंट कर केंद्र की मोदी एवं बिहार की नीतीश सरकार की जनविरोधी नीतियों पर चर्चा किया. जनसंवाद के माध्यम से युवा चेतना के नेताओं ने जनता को जागरुक किया. 

लालसिंह के डेरा पर जनसंवाद को सम्बोधित करते हुए स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना जनता के सम्मान की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने कहा की भाजपा राज में देश की स्थिति बहुत खराब हो गई है. वहीँ नीतीश सरकार में अपराध चरम पर पहुँच गया है. उन्होंने कहा की देश बचाने के लिए भाजपा से बचना होगा. 

वहीँ युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की भाजपा धर्म के आड़ में जनता को ठग रही है. सिंह ने कहा की युवाओं को मूर्ख बनाया जा रहा है. अगर हम सब एकजुट नहीं हुए तो देश का सर्वनाश हो जाएगा. सिंह ने कहा की 15 साल जंगलराज का भय दिखाकर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं. अब यह और नहीं चलेगा. युवा चेतना पूरे बिहार में नीतीश सरकार को हराने के लिए कमर कसकर प्रचार करेगी. 

उन्होंने कहा की 2020 में बिहार से नीतीश सरकार की विदाई, 2021 में ममता दीदी के नेतृत्व में भाजपा को बंगाल में घुसने नहीं देंगे, 2022 में यूपी से भाजपा का सफ़ाया कर 2024 में देश की सत्ता से नरेंद्र मोदी को हटाना हमारा लक्ष्य है. सिंह ने कहा की हमारा उद्देश्य सर्व धर्म समभाव के भाव को स्थापित करना है. इस अवसर पर अरुण ठाकुर, राजकुमार यादव, मिथलेश राय, संजय ठाकुर, नरेंद्र राय, आलोक राय, आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे. गंगौली मोड़ पर युवा चेतना के कार्यकर्ताओं ने अरुण ठाकुर के नेतृत्व में स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह का स्वागत किया. 

Suggested News