युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष के भाई ने RLSP का थामा दामन, उपेन्द्र कुशवाहा ने दिलाई सदस्यता

युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष के भाई ने RLSP का थामा दामन, उपेन्द्र कुशवाहा ने दिलाई सदस्यता

PATNA: बिहार के युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभय कुशवाहा के भाई ई. अजय कुशवाहा ने आरएलएसपी का दामन थाम लिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इनके पार्टी में शामिल होने से मगध क्षेत्र में पार्टी मजबूत होगी.

अजय कुशवाहा के साथ-साथ उनके साथ कई बीजेपी-जदयू के कई सक्रिय सदस्य भी आरएलएसपी में शामिल हुए. प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी की सदस्यता दिलायी. मिलन समारोह के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भले ही कुछ लोग आरएलएसपी को बर्बाद करने में लगे हों लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे. आगे कई बड़े नेता आरएलएसपी में शामिल होने वाले हैं. कुशवाहा ने कहा कि अजय कुशवाहा बिहार जेडीयू युवा के प्रदेश अध्यक्ष के बड़े बाई हैं. उन्होने कहा कि वे जदयू कार्यसमिति के सदस्य़ थे लेकिन इन्होंने जदयू छोडकर हमारी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है.

कल होगा सीटों का एलान

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में अब सीटों को लेकर कोई विवाद नहीं रह गया है. कल यानि गुरूवार को पटना में महागठबंधन के घटक दल संयुक्त रूप से सीटों का एलान करेंगे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. 

Find Us on Facebook

Trending News