मोतिहारी में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को उठाया, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छुड़ाया

मोतिहारी में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को उठाया, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छुड़ाया

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस के सक्रियता से एक बड़ी घटना टल गयी. बेतिया -अरेराज मुख्य मार्ग से चंपारण ढाबा के पास से बाइक सवार अपराधी एक युवक को उठाकर भाग रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर गोबिंदगंज पुलिस इंस्पेक्टर सरफराज अहमद त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियो का पीछा करने लगे. वही गोबिंदगंज इंस्पेक्टर द्वारा नजदीकी थाना पहाड़पुर को घटना की सूचना दी गई. दोनों थाना पुलिस की सक्रियता को देखकर अपराधी युवक को जख्मी हालत पहाड़पुर थाना के मननकररिया  में छोड़कर  भाग खड़े हुए. 

पुलिस ने जख्मी युवक को अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहा डॉक्टर ने युवक की गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया. जख्मी युवक की पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नोनेया वरेटोला के चंदन गुप्ता के रूप में की गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार जख्मी युवक भी अपराधी किस्म का बताया जा रहा है. उसकी आपराधिक कुंडली खंगाली जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीन -चार बाइक पर सवार आठ दस अपराधी बेतिया की तरफ से उक्त युवक को पीछा कर रहे थे. युवक जान बचाने के लिए ढाबा के आसपास खड़े लोगो के पास शरण लेना चाहा. 

अपराधियो की गतिविधि देख आसपास के लोग साइड हो गए. जिसके बाद अपराधी उसे पीटते हुए बाइक पर लादकर लौरिया राजेपुर की तरफ भागने लगे. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि पुलिस दबिश को देखते हुए अपराधी युवक को छोड़कर भाग गए. जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियो की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वही जख्मी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश थाना अध्यक्ष को दिया गया है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News