सुपौल में नहर किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सुपौल में नहर किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

SUPAUL : जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 01में नहर के किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी पंचायत के वार्ड नंबर 05 के निवासी मोहम्मद अदुद खान के पुत्र मोहम्मद अजीम उद्दीन खान उम्र करीब 30 वर्ष के रूप में की गयी. जब इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को मिली तो परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गयी. पुरे गाँव में मातम छा गया. 

परिजनों का कहना है कि मेरे बेटे की शादी पिपरा थाना क्षेत्र के ठाडी भवानीपुर पंचायत वार्ड नंबर 1 के निवासी मोहम्मद मोहीउर रहमान के पुत्री इबराना ख़ानम से हुई थी. उसे एक लड़की और दो लड़का है. मृतकों के परिजनों का आरोप है कि मेरे लड़का और मेरे बहू में कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके कारण मेरी बहू अपने मायके चली गई. इस बात को लेकर लड़की के भाई ने मेरे लड़का को धमकी भी दिया था. 

इसके बाद मंगलवार को 10 बजे रात को दो बाइक पर चार आदमी आये. जिसमें तीन आदमी को पहचान किया और एक आदमी को नहीं पहचाना. जिसमें एक उमर खान, दूसरा सोनी खान दोनों का पिता मोही खान, तीसरा नासे खान पिता छोटी खान सभी ठाड़ी भवानीपुर पंचायत वार्ड नंबर 01का निवासी है. चारों आदमी ने कहा की चलिए बाहर थोड़ा बात करना है. मेरा लड़का उसके साथ चला गया. उसके बाद सुबह तक नहीं आया. उसको ढूंढने के लिए घर से निकला तो अचानक पता लगा कि नहर के किनारे एक लाश पड़ा हुआ है. तब तक कुछ लोग वहां पहुंच चुके थे. 

मैं भी पहुंचा तो देखा कि मेरा लड़का आजीमुद्दीन है. मैं देखते ही बेहोश हो गया. कुछ लोगों द्वारा पिपरा और किशनपुर थाना को यह सूचना दिया गया. दोनों थाना घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लेकर पिपरा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. वही मृतकों के परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी. मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वही मृतकों के मासूम बच्चे का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. अब देखना है कि इस मासूम बच्चे को प्रशासन द्वारा क्या न्याय मिलता है.

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News