बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में 24 घंटे से गायब युवक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया में 24 घंटे से गायब युवक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : जिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटे से लापता नीतीश का शव बरामद किया है. जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. मामला सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलाबबाग़ का बताया जा रहा है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 8 अगस्त की सुबह 21 वर्षीय नीतीश अपने घर से सुबह 3 बजे घुमने निकला था. 

इसके बाद वह फिर घर ही नहीं लौटा. लगातार ढूंढने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया था. अगले दिन सौरा नदी के तट पर उसका शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश के खोज में सदर थाना पुलिस भी लगी हुई थी और साथ साथ परिजन व इलाके लोग भी ढूंढ रहे थे. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला था. 

अगली सुबह कुछ लोगों ने कप्तान पुल से गुजरने वाली सौरा नदी के तट पर एक शव देखा. इसकी सूचना किसी तरह परिवार के लोगों को मिली. जब परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उसकी शिनाख्त नीतीश के रूप में की गयी. मृतक के पिता ने बताया की अमूमन 4 बजे मोर्निंग वाक के लिए निकलता था. 

लेकिन कल  सुबह 3 बजे ही निकल गया. जब 8 बजे तक नहीं आया तब से खोजबीन शुरू हुई थी. पुलिस मौके पर पहुँच गयी है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Suggested News