BEGUSARAI NEWS : मवेशी के लिए चारा लाने गए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI NEWS : मवेशी के लिए चारा लाने गए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में बिजली की चपेट में आने से एक 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे परिवार को रो रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के हाजीपुर की बताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बरौनी वार्ड नंबर 2 हाजीपुर निवासी कृष्ण नंदन सिंह का 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की युवक स्कूल परिसर में घास काटने गया था। उसी दौरान बिजली के खंभे से बिजली का तार टूटकर जमीन पर गिरा पड़ा था। मृतक रोहित कुमार उस तार को नहीं देख पाया और उस तार की चपेट में आ गया। मौके पर ही युवक ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि बिजली के लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। 

अगर बिजली विभाग के द्वारा सही ढंग से तार को ठीक कर दिया गया होता तो इस तरह की घटना नहीं होती। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बरौनी थाने की पुलिस को दी। मौके पर बरौनी थाने की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। बरौनी थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक रोहित कुमार अपने मवेशी का चारा लेने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान बिजली का तार टूटा हुआ था। उसके संपर्क में आने के कारण घटनास्थल पर ही रोहित कुमार की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News