बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया : अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने किया बवाल

खगड़िया : अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने किया बवाल

KHAGARIA : खगड़िया में इन दिनों अपराधियों का तांडव जारी है. वहीँ जिले की पुलिस इन बदमाशों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. लिहाजा जिले में हत्या का सिलसिला जारी है. आज भी जिले के अलौली थाना इलाके के रामपुर अलौली गढ़ में बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया है. अज्ञात बदमाशों ने सुजीत कुमार नाम के युवक को तब गोली मारा, जब वह अपने घर से अलौली गढ़ बहियार जा रहा था. 

इसी दौरान बदमाशों ने उसे ताबड़तोड़ तीन गोली मारा. जिससे युवक की मौके पर मौत हो गयी. बाद में बदमाश लाश को नदी के किनारे फेंक कर फरार हो गए. इस मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है. लेकिन लाश अभी मृतक के गांव रामपुर में ही है. आक्रोशित परिजन लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्प्ताल नहीं ले जाने दे रहे है. 

परिजन इस घटना में शामिल बदमाशों के गिरफ्तारी की मांग की है. गांव में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. आपको बता दें कि कल भी बेलदौर थाना इलाके में जदयू नेता सह बेलदौर पूर्वी के पूर्व पंचायत समिति सदस्य की बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर बवाल हुआ था. जिले में पिछले 13 दिनों के अंदर अब तक 8 लोगों की हत्या हो चुकी है. जिसमें मुखिया पति की हत्या भी शामिल है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News