बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने के समीप युवक की हत्या के बाद आक्रोशित हुए लोग, जमकर किया हंगामा

थाने के समीप युवक की हत्या के बाद आक्रोशित हुए लोग, जमकर किया हंगामा

DARBHANGA : दरभंगा में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. सोमवार की देर रात अपराधियों ने जिले में कोतवाली थाने से महज़ कुछ सौ मीटर की दूरी  पर देर रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. 

युवक की हत्या से नाराज लोगों ने मंगलवार सुबह दरभंगा-लहेरियासराय मुख्य पथ को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर अगजनी कर पुलिस और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोग सड़को पर बैठ कोतवाली थाना प्रभारी को हटाने और अपराधी को जल्द गिराफ्तार करने के साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे है. इधर मौके की नजाकत को देखते हुए कोतवाली थाना पर भारी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

नाका नंबर 5 कोतवाली थाना अंतगर्त मिश्रटोला के नागमंदिर पास बीती रात सुनील कुमार राय को कुछ अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. अपराधी तक़रीबन आठ से दस की संख्या में मौजूद थे और घटना के बाद 4 से 5 बाइक से फरार हो गए.

इधर घटना के चश्मदीद और मृतक के परिजन ने कुछ अपराधी की पहचान भी कर ली. जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिराफ्तार कर लिया पर अन्य अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. इधर हत्या के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कोतवाली थानेदार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानेदार सिर्फ पैसा उगाही करते है और अपराधी को खुली छूट दे रखी है. लोगो की माने तो हत्या में शामिल आरोपी विपिन राय आपराधिक प्रवृति का आदमी है और उसपर कई मामले पहले से दर्ज है. विपिन पर लोगों ने फिलहाल नशे का कारोबार करने का भी आरोप लगाया है.

Suggested News