मोटरसाइकिल की चपेट में आने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मोटरसाइकिल की चपेट में आने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ARWAL : वलिदाद कब्रिस्तान के पास एक बाइक सवार ने साइकिल पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति को ठोकर मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति की पहचान मिथिलेश चौधरी उम्र लगभग 45 वर्ष पिता स्वर्गीय साधु चौधरी ग्राम वालिदाद के रूप में की गयी. बाद में   ग्रामीणों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन मिथिलेश चौधरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

मृतक के चचेरे भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक मिथिलेश चौधरी बीती घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान वलिदाद कब्रिस्तान के आसपास एक बाइक सवार ने उसको धक्का मार दिया. हम लोग जब उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए. तब सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत  घोषित कर दिया. 

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. मिथिलेश चौधरी अपने बाल बच्चों को किसी तरह से पाल पोस रहा था. लेकिन अब उन बच्चों के सर से हाथ उठ गया है. मृतक के चचेरे भाई ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग किया है. बाद में महेदिया पुलिस के द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया. 

वही महेदिया पुलिस ने बताया कि बाइक सवार की भी पहचान कर ली गयी है. वह भी लक्ष्मणपुर बाथे का रहने वाला है. मोटरसाइकिल जब्त कर लिया गया है. जिसका गाड़ी नंबर BR2k -9830 है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News