बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : मोतिहारी में अपराधियों ने युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : मोतिहारी में अपराधियों ने युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मार दिया. बताया जा रहा है की युवक जैसिनपुर से तुरकौलिया जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ठेकेदारी का काम करता था.

आनन फानन में स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को अस्पताल पहुँचाया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इसकी सूचना जैसे ही युवक के घरवालों को मिली. उनके बीच कोहराम मच गया. वही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची  जांच में जुटी है. घटना तुरकौलिया थाना के फुलवाघाट के पास की बतायी जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जयसिंहपुर रेतवा का रहनेवाला मोहमद आरिफ का पुत्र मोतिउरहमान जैसिनपुर से तुरकौलिया जा रहा था. इसी बीच जयसिंहपुर-तुरकौलिया पथ में पुलवाघाट गांव के समीप अपराधियों ने उसे दिनदहाडे गोली मार दी. 

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुँचाया गया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News