बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में वार्ड सदस्य ने युवक को मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

कटिहार में वार्ड सदस्य ने युवक को मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार में दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की आपसी रंजिश में वार्ड मेंबर ने युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहाँ युवक का इलाज चल रहा है. 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जाफर गंज की बताई जा रही है. इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि वार्ड मेंबर आजाद ने पुरानी रंजिश को लेकर जावेद के कमर पर गोली मार दिया है. फिलहाल गंभीर हालत में जावेद को पहले सदर अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से कहा गया कि मामला आपसी दुश्मनी से जुड़ा हुआ लग रहा है. इस पर जांच करते हुए आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रही है. 

उधर कटिहार में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करी के नायाब तरीके का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है की विदेशी शराब की बड़ी खेप ऑटो के सीट के नीचे छुपाकर बंगाल से लाया जा रहा था. उत्पाद अधीक्षक ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर प्राणपुर थाना क्षेत्र के ब्रिज के पास से एक ऑटो को रोका गया. 

जब उसकी जांच की गयी तो ऑटो के सीट के नीचे नायाब तरीके से छुपाया हुआ विदेशी शराब का टेट्रा पैक और बियर केन बरामद किया गया है. जांच के दौरान ऑटो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. इस मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने बताया की वह बतौर कॅरियर ब्यॉय के रूप में बंगाल से प्रति खेप 1500 रूपये लेता है और तरीके से शराब की तस्करी करता है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News