समस्तीपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

समस्तीपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SAMASTIPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ऐसा ही मामाल जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ मोहनपुर में ब्रह्म स्थान के पास अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों के मुताबिक करीब आधा दर्जन की संख्या में आये अपराधियों ने उदय शंकर प्रसाद को गोली मार दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. अस्पताल में इलाज करा रहे घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है. हालाँकि अभीतक घटना का कारण पता नहीं चल पाया है. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी है और जांच में जुटी हुई है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोग पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. 

उधर राजधानी पटना के फतुहा में अपराधियों ने एक युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार दनियामा से बाइक सवार एक युवक फतुहा की तरफ जा रहा था,युवक जैसे ही मछरियामा के मुरेड़ा के पास पहुंचा. वहां बाइक पर सवार 2 से तीन अपराधियों ने युवक पर गोली चला दी. जिसके बाद उस शख्स की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. इस दिनदहाड़े हत्या से सनसनी मच गयी है. 

जिस तरह से अपराधियों ने हत्या के इस वारदात को अंजाम दिया है उससे पुलिस की सुरक्षा की पोल खुल गयी है. जिस युवक की हत्या की गई है उसकी पहचान दनियामा के अनिरुद्ध प्रसाद के रूप में कई गयी है. मौके से एक गोली भी बरामद हुआ है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुँच कर शव को बरामद कर लिया है. जिसके बाद शव को थाने लाया जा रहा है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News