गोलियों के शोर से गूंजा मलिया शिवालय का इलाका, पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली

गोलियों के शोर से गूंजा मलिया शिवालय का इलाका, पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली

खगड़िया। पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक का नाम नंदकिशोर चौरसिया बताया गया है। 

मामला गोगरी थाना क्षेत्र का बताया गया है। जहां मलिया शिवालय के नजदीक पहले से घात लगाये बदमाशों ने युवक पर हमला कर दिया। बताया गया बड़ी मलिया का रहनेवाला नंदिकिशोर और बदमाशों के बीच पूर्व से ही झगड़ा चल रहा था, जिसके कारण उसकी हत्या की कोशिश की गई। हालांकि बदमाश अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सके।

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गोली चलानेवालों को जल्द ही जेल भेजा जाएगा। 

बता दें कि खगड़िया में लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। बदमाश खुलेआम लूटपाट और हत्या की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है। जिसको लेकर लोगों में पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की मूक सहमति के कारण ही अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News