युवक को पीट-पीट कर अधमरा किया फिर गले में फंदा लगा कर मौत के घात उतारा, लाश को कुंए में फेंका

युवक को पीट-पीट कर अधमरा किया फिर गले में फंदा लगा कर मौत के घात उतारा, लाश को कुंए में फेंका

गया: खबर गया से है जहां एक युवक की हत्या कर उसकी लाश को कुंए में फेंक दी गई. आरोप है कि युवक के चचेरे भाइयों ने खेत में पटवन कर रहे युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया फिर उसके गले में फांसी लगाकर मार डाला. घटना गुरुआ थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव की है. शनिवार देर रात जब युवक की लाश कुंए में दिखी तो इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के पीछे का कारण 20 साल से चल रहा जमीन विवाद है. 

परिजनों के अनुसार सुनील शनिवार की रात गेहूं के खेत में पटवन कर रहा था. तभी उसके चचेरे भाई समेत 3 अपराधी लाठी-डंडे और हथियार से लैस होकर सुनील के पास पहुंचे और उससे बहस करने लगे. सुनील ने विरोध किया तो लाठी-डंडे से पीटने लगे. घटना देखकर खेत में पटवन कर रहे आसपास के लोग वहां से भागकर गांव आए और सुनील के घरवालों को सूचना दी. इसी बीच अपराधियों ने सुनील के गले में फांसी लगाकर हत्या कर दी. यही नहीं अपराधियो ने बचने के लिए सुनील की लाश को कुंए में फेंक दिया. 

ग्रामीणों का कहना है कि सुनील के पिता छोटे किसान हैं. उसके चचेरे भाई भी सामान्य किसान हैं. दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद बीते 20 वर्ष से चला आ रहा है. पूर्व में भी उसके चचेरे भाई ने सुनील के पिता की टांगें तोड़ दी थी। गोलीबारी भी की थी. हत्या करने में कौन-कौन लोग शामिल थे. इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गयी है. 







Find Us on Facebook

Trending News