बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA NEWS : पारिवारिक विवाद में युवक ने फंदे से लटककर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA NEWS : पारिवारिक विवाद में युवक ने फंदे से लटककर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महुडर गांव के जयप्रकाश नगर टोला निवासी पूना मांझी के 28 वर्षीय पुत्र सुबोध मांझी ने सोमवार की देर रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना के बाद मंगलवार को पहुंची कौआकोल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। बताया जाता है कि परिवार में आपस में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। 

इसी दौरान युवक अपने कमरे में चला गया। परिजनों को लगा की गुस्से में युवक रूम बंद कर सोने चला गया है। जब देर रात युवक के कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की गयी तो युवक का दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद आनन-फानन में लोगों ने खिड़की तोड़कर देखा कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। जैसे ही परिजनों ने फंदे में लटका युवक के शव को देखा। उनके बीच कोहराम मच गया। हालांकि इस मामले में परिजन ने साफ तौर पर कहा है कि आपस में थोड़ी सी बात को लेकर बहस हुआ था। जिसके कारण ही युवक ने आत्महत्या की है। लेकिन आखिर किस बात को लेकर वह आत्महत्या की है इसके बारे में खुलकर परिजन नहीं बता रहे हैं।

उधर एएसआई मणिलाल मांझी में बताया कि पारिवारिक विवाद में युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Suggested News