बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में युवक ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, नाबालिग से दुष्कर्म किये जाने का था आरोप

पूर्णिया में युवक ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, नाबालिग से दुष्कर्म किये जाने का था आरोप

PURNEA : पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र के बेला गांव में एक युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है की युवक का नाम विकास कुमार है, जो पढ़ाई करता था. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि बीते 23 जुलाई को उसी गांव में एक नाबालिग लड़की का शव खेत में मिला था. मिली जानकारी के अनुसार युवती खेत में घास काटने गई. इसी बीच किसी ने उसकी हत्या कर शव को खेत मे फेंक दिया था. 

मृतक युवती के परिजनों ने आशंका जताया था कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने विकास का नाम थाने में दिया था. पुलिस जब कल मामले की जांच में मृतक विकास के घर पहुंची तो विकास नहीँ मिला. पुलिस उसके परिजनों को विकास को थाने लेकर आने की बात कहकर चली गयी.  कल शाम विकास जब घर वापस आया तो परिजनों ने पुलिस आने की जानकारी विकास को दी. 

मृतक विकास के परिजनों ने बताया कि विकास देर रात अपनी मां को बाथरूम जाने की बात कहकर घर से निकल गया और जब वापस आया तो अपनी माँ को जहर खाने की बात बताया. उसने कहा की उसे फंसाया जा रहा है. 

देर रात होने के कारण इलाज नहीं होने पर विकास की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है. उन्होंने मृतक को गलत तरीके से फंसाए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने उचित कार्रवाई किये जाने की मांग की है. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Suggested News