BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने 10 वर्षों तक युवती का यौन शोषण, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने 10 वर्षों तक युवती का यौन शोषण, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

GAYA : प्यार और शादी की झांसा देकर प्रेमी ने युवती के साथ 10 सालों तक यौन शोषण किया. इसके बाद प्रेमी शादी से इनकार कर दिया तो युवती न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची. मामला गया जिले के सिविल लाईंन थाना क्षेत्र की है. इस संदर्भ में पीड़िता ने बताया की मेरे और बिपिन यादव के बीच 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने 10 साल तक मेरे साथ गलत काम किया है. जब उससे शादी की बात करते थे तो बार बार कहता था कि शादी करेंगे. एक दिन बिपिन आकर मेरे मांग में सिंदूर भी भर दिया और कहने लगा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो. 

पीड़िता ने यह भी बताया की करीब दो महीना से बिपिन को शादी के लिए बोल रही थी तो शादी से इनकार कर रहा है. वह मेरा फोन भी नही उठा रहा है. फोन नहीं उठाने पर में उसके घर पर भी गई तो हमे जानकारी मिली की बिपिन किसी दूसरे लड़की से शादी कर लिया है. बिपिन मुझे अपने घर पर देखकर हैरान हो गया और  मेरे साथ  मारपीट  किया और धमकी देने लगा कि तुमको रेप करवा कर जान से मरवा देंगे. पीडिता ने बताया की लाचार होकर मैंने जहर खा लिया. जहर खाने के बाद मेरा परिवार गया के मेडिकल कालेज में भर्ती करवा कर इलाज करवाया. मैं किसी प्रकार बच गई. 


पीड़िता ने यह भी बताया की बिपिन यादव गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कादुदाह पटियाला होटल का रहने वाला है. युवती ने यह भी बताया की इसकी सूचना सिविल लाईंन थाना, महिला थाना तथा बाराचट्टी थाना को भी दी थी. लेकिन किसी थाना में मेरा केस नही लिया गया. फिर लाचार और बेवस होकर एसएसपी साहेब के पास आवेदन दी हूँ. एसएसपी साहेब ने आश्वासन दिया है कि कार्रवाई की जाएगी. युवती ने यह भी कहा कि अगर हमे इंसाफ नही मिलेगा तो मैं आत्म हत्या कर लूंगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News