बेगूसराय में अवैध शराब के धंधेबाजों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में अवैध शराब के धंधेबाजों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय मे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. जिले में राजनीतिक पार्टियों का पारा गरम होते जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ जिले में अवैध शराब कारोबारियों का मनोबल भी सातवें आसमान को छू रहा है. 

इस तरह के अवैध धंधेबाज अपने खिलाफ थोड़ी सी भी आवाज उठाना वर्दाश्त नहीं करते हैं. इतना ही नहीं लोगों पर संदेह मात्र होने से भी उस पर टूट पड़ते हैं. जो इनके खिलाफ आवाज उठाता हैं. उसकी जमकर धुलाई कर दी जाती है. ताकि निर्बाध रूप से अवैध कारोबार फलता फूलता रहे. 

ऐसा ही एक मामला बेगूसराय में उस समय देखने को मिला. जब शराब के धंधेबाजों ने एक पशुपालक किसान पर लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर उसे अधमरा कर दिया. घटना सहायक थाना मंझौल क्षेत्र के पंचायत दो कचहरी टोल मंझौल निवासी रामाशीष सिंह का पुत्र चंदन कुमार के साथ घटी है. पीड़ित ने बताया कि बीते रविवार की शाम वह अपने मवेशी के लिए चारा लाने कमला बहियार जा रहा था.  

तभी पूर्व से घात लगाए तीन अपराधियों ने अचानक लाठी-डंडे से उस पर प्रहार कर घायल कर दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग उधर दौड़े. जिसे देखकर सभी बदमाश फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. साथ ही घटना के कारणों सहित अन्य बिंदुओं के जांच में जुट गई है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News