बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : युवकों के दबंगई की पुलिस ने निकाली हवा, स्कार्पियो और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : युवकों के दबंगई की पुलिस ने निकाली हवा, स्कार्पियो और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

SASARAM : रोहतास के डिहरी अनुमंडल क्षेत्र में NEWS4NATION की खबर का बड़ा असर हुआ है। दो दिन पूर्व शनिवार को हमने एक खबर चलाई थी। जिसमें दो युवक अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर पिस्टल रखकर डिहरी के अति संवेदनशील इलाके में भोजपुरी के गीत बजा कर घूमता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वायरल वीडियो को हमने प्रमुखता से चलाया। 

प्रशासन पर जब सवाल खड़े हुए तो रोहतास के एसपी आशीष भारती ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और डिहरी के डीएसपी विनोद कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो की तकनीकी जांच की गई और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इंद्रपुरी ओपी थाना क्षेत्र में दोनों युवकों को स्कॉर्पियो गाड़ी तथा पिस्टल के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार उज्ज्वल कुमार मिश्रा डिहरी के जख्खी बिगहा तथा विजय कुमार सिंह डिहरी के ही डिलिया के वार्ड नंबर-20 का निवासी है। 

सोशल मीडिया पर अपनी पापुलैरिटी बढ़ाने के लिए इन दोनों युवकों ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर पिस्टल रखकर शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी, रोहतास के एसपी के कार्यालय,BMP-2 कैम्प, इलाके में घूमता हुआ वीडियो बनाया तथा उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। NEWS4NATION पर खबर चलते ही पुलिस के कान खड़े हो गए और एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को धर दबोचा। वीडियो में दिख रहे पिस्टल के अलावे स्कॉर्पियो गाड़ी भी जप्त कर ली गई है। एसपी आशीष भारती ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही थी।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News