बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना गया रेलखंड पर पोठही स्टेशन के समीप एक युवती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार युवती का शव रेल पटरी के समीप मिला है. बताया जा रहा है की युवती के गले में रस्सी बंधी थी. इससे आशंका जाहिर की जा रही है की युवती की कहीं हत्या करने के बाद शव को वहां फेंक दिया गया है. वहीँ युवती के हाथ पर एक टैटू भी बना है. जिससे एके लिखा हुआ है. 

हालाँकि पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद युवती की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों ने युवती को पहचानने से इनकार कर दिया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

उधर बेगूसराय कटिहार रेल खंड पर ट्रेन की चपेट में आने से एक मोबाइल दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन स्थित प्लेटफार्म नंबर एक के पूर्वी छोर सिंगल के निकट की है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अशोक नगर पोखरिया निवासी इंद्रदेव सिंह का लगभग 40 वर्षीय पुत्र अमर सिंह के रूप में की गई हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मोबाइल की दुकान पर जा रहा था. उसी दौरान अप सहरसा-राजेंद्र नगर इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बेगूसराय रेलवे जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है.

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट..


 

Suggested News