युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी हो गए हैरान,वीडियो वायरल

युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी हो गए हैरान,वीडियो वायरल

N4N DESK: मुजफ्फरपुर में एक युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी हैरन हो गए।मामला रविवार की शाम की है जब शहर के मोतिझील बाजार में एक युवक एक युवती के शरीर में सट गया और अश्लील हरकत करने लगा। पहले तो युवती ने उससे बचने का प्रयास किया लेकिन युवक की हरकत रूकने का नाम नहीं ले रहा था।

युवक की बदमाशी बढ़ता देख युवती उस युवक से भिड़ गई।युवती के आक्रामक तेवर में आने के बाद युवक भागना चाहा।लेकिन जांबाज युवती ने उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया।इसके बाद दुकानदार से डंडा लेकर उसकी पिटाई करने लगी। वह इतने भर से नहीं मानी और उसे पीटते हुए नगर थाना पहुंच गई।लोगसड़कों पर युवती के सिंघम अवतार को देखती रही।

युवती जब नगर थाना पहुंची उस समय सिटी एसपी नीरज कुमार व नगर डीएसपी भी मौजूद थे।दोनो अधिकारी किसी दूसरे केस को लेकर नगर थाना पहुंचे थे।

थाना के अंदर भी युवती के तेवर तल्ख थे

युवती इतनी गुस्से में थी कि थाना में भी युवक पर ताबड़तोड़ डंडे चलाने लगी। युवती के तेवर नगर थाना पहुंचने पर भी कम नहीं हुए। थाना में मौजूद महिला सिपाही ने जब उसे समझाने व शांत करने का प्रयास किया तो वह उसी से उलझ गई और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी। बाद में सिटी एसपी व नगर डीएसपी ने उसे कक्ष में बुलाकर घटना की पूरी जानकारी ली। 

Find Us on Facebook

Trending News