महिला होमगार्ड ने सोने के लिए युवती को बुलाया घर, पति ने किया दुष्कर्म

महिला होमगार्ड ने सोने के लिए युवती को बुलाया घर, पति ने किया दुष्कर्म

DESK : छतीसगढ़ के अंबिकापुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार एक महिला होमगार्ड ने पड़ोस में रहने वाली युवती को धोखे से अपने घर पर सोने को बुलाया. जहाँ उसके पति ने ही युवती से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने होमगार्ड व उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं महिला होमगार्ड के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की भी बात कही जा रही है.

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की आरोपी महिला होमगार्ड ने 20 अक्टूबर की रात अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को अपने घर पर सोने की बात कहकर बुलाया. महिला होमगार्ड  ने कहा कि वहघर पर अकेली है, वह आज रात उसके साथ सो जाए. जब युवती उसके घर पहुंची तो बिजली नहीं थी. तब युवती ने इस बारे में पूछा तो जवाब मिला कि बिजली गुल है. 

इसी बीच महिला के पति ने उसके सामने ही युवती को खींच लिया और दुष्कर्म किया. रोती बिलखती युवती मणिपुर चौकी पहुंची और इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने महिला होमगार्ड व उसके पति को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376, 342, 354 व 506 के तहत अपराध दर्ज किया. पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News