बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवती की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका

पटना में युवती की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेउरा ओपी थाना इलाके के श्रीचंदपुर गांव के बधार के झाड़ी से एक युवती की अधजली लाश मिलने पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची नेउरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही पुलिस माले की छानबीन में जुट गई है. युवती की उम्र 20 वर्ष के आसपास बतायी जा रही है. उधर शव को देखने से युवती के शरीर पर कई और जख्म के निशान पाए गए है. शव को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है. कयास यह भी लगाया जा रहा है की युवती की हत्या कर उसे जलाने का प्रयास किया गया है. हालाँकि लड़की की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

उधर पटना से सटे नौबतपुर में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट और दिन दहाड़े वारदात कर अपराधियों ने वर्दी वालों को खुली चुनौती दी है. सरेआम हत्या की घटना से जहाँ परिजन खौफ व डर से थाना पुलिस में प्राथमिकी तक दर्ज नही कराने पहुंचे हैं. वहीं खौफजदा ग्रामीणों में से कोई अपना मुंह नही खोलना चाहता है. नौबतपुर के शहर रामपुर गांव में घर से बुलाकर गोलियों से भूनकर युवक की हत्या के बाद अपराधियों का दल फायरिंग करते हुए दहशत फैला कर आराम से फरार हो गया. लेकिन पुलिस नदारद रही. मृतक के परिजन अभी तक यह नही बता पा रहे हैं कि हत्या करने वाले कौन थे. लेकिन पूरा गांव जानता है की हत्यारे पड़ोसी ही है और लड़की के चक्कर मे हत्या हुई है. 

पटना के नौबतपुर थाना इलाके के शहर रामपुर गांव में नाथून वर्मा के उन्नीस वर्षीय पुत्र रितेश को दिन दहाड़े डेढ़ बजे अपराधियों ने घर से बाहर बुलाया और घात लगाए 2 बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर रितेश को छलनी कर दिया. दो गोली सर और छाती में लगने के बाद खून से लथपथ रितेश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा और उसके बाद भी चार पांच राउंड फायरिंग कर अपराधी आराम से फरार हो गए. घर के पास ही रितेश को गोलियों से छलनी घायल अवस्था मे देख परिजन दहाड़ मारते हुए दौड़े और आनंन फानन उसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाने लगे. 

लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वही पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया. हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखा मिला है. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से भयभीत ग्रामीणों में कोई मुंह खोलने को तैयार नही है. घटना को लेकर गॉव मे चर्चा है कि रितेश की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है. पुलिस लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. वहीं घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हैं.

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News