युवती को अश्लील मैसेज भेजना दरोगा को पड़ा महंगा, एसपी ने किया लाइन हाजिर, बैठाई जांच

युवती को अश्लील मैसेज भेजना दरोगा को पड़ा महंगा, एसपी ने किया लाइन हाजिर, बैठाई जांच

Desk : एक दरोगा ने अपनी हरकतों से न केवल वर्दी को शर्मसार किया है बल्कि एक लड़की का जीना मुहाल कर दिया है। चेकिंग के बहाने चौकी पर रोकने के बाद युवती को फोन कर अश्लील बातें शुरू कर दी। नंबर ब्लॉक किया तो वाट्सएप पर गंदे मैसेज-वीडियो भेजने लगा। अनैतिक दबाव का विरोध करने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा। परेशान  लड़की ने साक्ष्य सहित आईजी रेंज से शिकायत की। जिसके बाद आईजी के आदेश पर एएसपी ने जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में सामने आए तथ्‍यों के दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। मामला यूपी के बस्ती जिले की है। 

बताया जा रहा है कि जिलेके कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनूपार पुलिस क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने शिकायत की है कि कुछ महीने पहले वह अपने बुआ के बेटे के साथ बाइक से दवा लेने जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान तत्कालीन सोनूपार चौकी इंचार्ज ने चेकिंग के नाम पर बाइक रोक ली। बुआ के बेटे को घंटों चौकी पर बैठाए रखा और बाद में मेरा मोबाइल नंबर लेकर हम दोनों को छोड़ा। उसी दिन शाम से फोन कर अश्लील बात करने लगा। विरोध करने के साथ ही नंबर ब्लॉक कर दिया तो दरोगा व्हाट्सअप पर मैसेज भेजने लगा। इस पर उसने व्हाट्सअप पर भी उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। 


लड़की का आरोप है कि कुछ दिन बाद दवा लेने जाते वक्त फिर दरोगा ने चौकी पर रोक लिया और धमकी दी कि अगर मेरी बात नहीं मानोगी तो तुम्हारे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाकर बर्बाद कर दूंगा। इतना ही नहीं तत्कालीन चौकी प्रभारी सोनूपार ने गांव के विपक्षियों से मिलकर घरवालों पर एक-एक करके चार फर्जी मुकदमे भी दर्ज करा दिए।

परिवार को खतरा बताते हुए युवती ने आईजी रेंज अनिल कुमार को शिकायती पत्र के साथ व्हाट्सअप मैसेज का स्क्रीन शॉट, फोन पर बातचीत की रिकार्डिंग व वीडियो क्लिप सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। आईजी के आदेश पर एएसपी रवीन्द्र कुमार सिंह ने जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को भाई संग पहुंची युवती के बयान एएसपी कार्यालय पर दर्ज किए गए। वहीं जांच पूरी होने तक के लिए आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई जांच पूरी होने के बाद की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News