बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी से नहीं हुई शादी तो युवती ने की जान देने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी से नहीं हुई शादी तो युवती ने की जान देने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Giridih: गिरिडीह में रविवार को आत्महत्या के दो मामले सामने आये. तीसरे मामले में 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया. मिली जानकारी के अनुसार शहरी क्षेत्र के बरवाडीह की 20 वर्षीय युवती ने रविवार दोपहर शहर के बरगंडा नया पुल से उसरी नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि पुल पर पहले से टहल रहे दो युवकों ने युवती को कूदने से बचाया. इसके बाद घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंच कर युवती को थाना लायी. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

प्रेमी से शादी नहीं हुई तो जान देने जा रही थी

पूछताछ में युवती ने सुसाइड किये जाने का प्रयास का कारण प्रेमी से शादी नहीं होना बताया है. युवती आठ बहनों में तीसरे नंबर पर है. उसने बताया कि बरवाडीह के एक युवक से उसका अफेयर करीब आठ सालों से चल रहा था. प्रेमी उससे शादी के लिए तैयार है. लेकिन प्रेमी के परिवार वाले उन दोनों की शादी का विरोध कर रहे हैं. इसी से गुस्से में आकर वह सुसाइड करने जा रही थी.

जानकारी के अनुसार युवती टो-टो से पहले बरगंडा पहुंची. इसके बाद वह पैदल ही बरगंडा नया पुल चली गयी. पुल के समीप पहुंचते ही युवती ने पहले ब्लेड से कलाई काटी. इसके बाद वह उसरी नदी में कूदने जा रही थी कि दो युवकों ने उसे पकड़ा और नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

युवक और युवती ने लगायी फांसी

इधर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बगुलवाटांड के भूराई गांव में 18 वर्षीय युवक राजकुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के आत्महत्या किये जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. राजकुमार ने जब फांसी लगायी तब वह घर पर अकेला था. परिवार के सदस्य जब घर लौटे तो देखा की राजकुमार अपने कमरे में फंदे से झूल रहा है. इसी प्रकार सेंट्रल पीठ में ही एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी भी वजह सामने नहीं आ पायी है. जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ कुमार गौरव घटनास्थल पर पहुंचे. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट

Suggested News