बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निजी कंपनी में काम करनेवाली युवती ने परिजनों को दी सूचना, फिर घर में जाकर कर ली ख़ुदकुशी

निजी कंपनी में काम करनेवाली युवती ने परिजनों को दी सूचना, फिर घर में जाकर कर ली ख़ुदकुशी

MUZAFFARPUR : शनिवार की दोपहर अहियापुर थाना क्षेत्र के न्यू पुलिस लाइन चौक के समीप एक युवती ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना तब प्रकाश में आया जब युवती के पिता ने दरवाजा तोड़ा. खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी अहियापुर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही अहियापुर थाना के दारोगा नितेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुँच जांच में जुट गए. 

जानकारी के अनुसार मृत युवती की पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के टेंगरारी गाँव निवासी दशरथ कुमार की पुत्री रजनी कुमारी के रूप में हुई है.जो कि न्यू पुलिस लाइन चौक के समीप श्याम कुमार के मकान में रहकर अखाड़ाघाट स्थित टीवीएस  के एजेंसी में काम करती थी. घटना के संबंध में मृत युवती के पिता दशरथ ने बताया कि आज सुबह लगभग 11 बजे उनकी बात पुत्री से फोन पर हुई थी. बातचीत के क्रम में पुत्री ने आत्महत्या कर लेने की बात कही थी. पिता दशरथ ने बताया की जब वह आनन फानन में मीनापुर से मौके पर पहुँचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी आवाज देने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने धक्का देकर दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे तो देखा कि पंखे से लटकी हुई है.जिसके बाद उन्होंने फंदे से उतारा. तब तक मौत हो चुकी थी.

वही मौके पर पहुंचे अहियापुर थाना के दारोगा ने मामले की छानबीन कर परिजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.मामले में दारोगा नितेश कुमार ने बताया कि एक युवती का शव बरामद किया गया है.प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.मौके से एक चाकू भी बरामद हुआ है. जिससे युवती के कलाई कई जगहों पर काटा गया है.सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा. उसी के आधार पर करवाई की जाएगी. 

मुजफ्फरपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News