बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने की युवती से अश्लील हरकत, थाने में मामला दर्ज

पटना में बदमाशों ने की युवती से अश्लील हरकत, थाने में मामला दर्ज

PATNA : सूबे में आये दिन महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं हो रही है. ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी गाँव में सामने आया है. जहाँ गाँव के ही दो लोगों के द्वारा एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित युवती की माने तो बीते रात वह अपने घर से बाहर गई थी. जहाँ पहले से ही मौजूद गाँव के ही दुखन प्रसाद और उसका बहनोई गंदी नियत से घात लगाकर बैठे थे. 

अंधेरा होने की वजह से युवती उनलोगों को देख नहीं पाई. इसी बीच दोनों ने उसे दबोच लिया और जबरन उठा कर अपने साथ ले जाने लगे. युवती ने उनकी गंदी नियत को भाँपते हुए तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया. 

युवती की चीख पुकार सुनकर कुछ ग्रामीण और युवती का भाई चीख़ वाली दिशा में दौड़ पड़े. गाँव से कुछ लोगों को अपनी ओर आता देख दोनों लफंगे युवती को छोड़ वहां से फरार हो गए. युवती के परिजनों के द्वारा तुरंत इस बात की सूचना मसौढ़ी थाना को दी गई. 

जिसके बाद तुरंत पुलिस गाँव में पहुँची और मामले की छानबीन में जुट गई. पीड़ित परिवार के द्वारा छेड़खानी का मामला थाना में दर्ज कराया गया है. वंही इस घटना के बाद गाँव में तरह तरह के बातें हो रहीं हैं. पुलिस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी करने में जुटी है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News