बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है.  वारदात के बाद युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला युवक फरार हो गया है. इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस युवती को मेडिकल जांच के लिए पहले बिक्रमगंज के अनुमंडल अस्पताल ले गयी. 

इसके बाद विशेष जांच के लिए सदर अस्पताल सासाराम लाया गया. इस पूरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. हालाँकि चिकित्सकों का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है. दुष्कर्म की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया गया हैं. जिसमें कई विशेषज्ञ चिकित्सकों को रखा गया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है. 

मनेर में ईंट भट्ठा पर काम करने वाली एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर स्थित सोना ईंट भट्ठे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है की मनचलों ने पूरी रात लड़की को कमरे मे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने मनेर थाना में शिकायत दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. लेकिन अभी तक एफआई आर दर्ज नहीं किया गया है. वहीँ घटना का मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच सिटी एसपी कर रहे है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीँ पीडिता का मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है. 

सूत्रों की माने तो मुख्य अभियुक्त का नाम चन्दन है. जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. स्थानीय लोगों की माने तो जिस ईंट भट्ठे पर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. वह सांसद के रिश्तेदार का है. एक बड़ा सवाल यह है की तीन लोगों की गिरफ्तारी तो कर ली गयी. लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज करने की बात सामने नहीं आ रही है. जो की कई सवाल खड़ा कर रहा है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News