युवती से कई महीनों तक बनाया शारीरिक संबंध,गर्भवती होने पर शादी से किया इनकार, पीड़िता ने SSP से लगाई गुहार

युवती से कई महीनों तक बनाया शारीरिक संबंध,गर्भवती होने पर शादी से किया इनकार, पीड़िता ने SSP से लगाई गुहार

DESK: मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना क्षेत्र की एक युवती से झूठी शादी रचाकर आरोपित कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो उसे मारपीट कर भगा दिया। पीडि़ता ने एसएसपी के पास कार्रवाई की गुहार लगाने पहुंची। उसे महिला थाना भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने पीडि़ता से पूछताछ कर प्राथमिकी दर्ज किया।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपित विकास उसके पड़ोसी का रिश्तेदार है। वह अक्सर युवती के गांव में अपने रिश्तेदार के घर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच पहचान हुई थीआरोपित ने युवती से कहा कि उसके पास काफी धन-दौलत है। उसने शादी करने का प्रलोभन दिया। गत साल अक्टूबर में युवती कोचिंग जा रही थी। तभी रास्ते में उसे बाइक पर जबरन बैठा लिया। सिकंदरपुर स्थित एक मंदिर में ले गया। वहां से एक माला लेकर उसे पहनाया और कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो। युवती ने उसे ससुराल ले चलने को कहा तो अपने एक दोस्त के घर ले गया। वहां से सिंदूर लेकर मांग में भर दिया।आरोपित ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। सात दिनों तक वहां रखा। उसने ससुराल ले जाने की जिद की तो अपने एक मौसा के घर ले गया। वहां एक माह तक रखा और संबंध बनाता रहा। पीडि़ता द्वारा ससुराल ले चलने के लिए बार-बार दबाव बनाने पर मारपीट भी की।

इस बीच वह गर्भवती हो गई। उसने यह बात युवक से बताई। 27 जनवरी को आरोपित अपनी बाइक पर बैठाकर अखाड़ाघाट पुल पर लाया और गंडक नदी में धक्का देने का प्रयास करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित वहां से भाग गया। किसी तरह वह आरोपित के घर गई। ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया। उसके साथ मारपीट की। वह जान बचाकर ननिहाल चली गई। शनिवार को एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची।


Find Us on Facebook

Trending News