युवती पर तीन माह से निकाह करने के लिए बना रहा था दबाव, नहीं मानी तो अश्लील फोटो कर दिया वायरल

युवती पर तीन माह से निकाह करने के लिए बना रहा था दबाव, नहीं मानी तो अश्लील फोटो कर दिया वायरल

भागलपुर। सोशल मीडिया जितना लोगों के लिए फायदा पहुंचाता है, वहीं कभी कभी इसका इस्तेमाल गलत काम के लिए भी किया जाता है। जैसा कि भागलपुर जिले के जगदीशपुर में एक युवक ने सिर्फ इसलिए युवती की एडिट की हुई अश्लील फोटो वायरल कर दी, क्योंकि युवती ने उससे निकाह करने से इनकार कर दिया था। युवक उससे तीन माह के शादी करने के दबाव बना रहा था। वायरल फोटो सामने आने के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है।

मामला जगदीशपुर थाना के दक्षिण टोला पुरैनी का है। जहां मोबाइल दुकान चलानेवाला मोहम्मद सद्दाम पिता मोहम्मद रज्जाक अपने ही धर्म की लड़की को एकतरफा प्यार करता था। बताया पिछले तीन माह से युवती पर निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती इससे इनकार कर रही थी। युवती के चाचा ने बताया कि वह फोटो एडिट करने का काम करता है और मेरी भतीजी की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। साथ ही उसके भाई और द्वारा धमकी दिया जा रहा है कि अगर इसकी शिकायत कहीं करोगे तो तुम लोगों को जमीन विवाद में फंसा देने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले में एक माह पहले ही थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

थानाध्यक्ष ने किया खुद का बचाव

शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने लेकर लगे आरोपो पर जगदीशपुर थाना इंचार्ज ने खुद का बचाव किया है। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद दोनों पक्षों को थाना बुलाया था लेकिन आरोपी पक्ष थाना नहीं आ कर एसपी साहब के यहां पहुंच कर गलत बयानी कर रहे हैं। इस मामले में थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News