तोड़ दिया भरोसा! युवती ने दोस्त को दिया था जेवर, वापस मांगने पर प्रेमी से दिलवा रही एसिड फेंकने की धमकी

तोड़ दिया भरोसा! युवती ने दोस्त को दिया था जेवर, वापस मांगने पर प्रेमी से दिलवा रही एसिड फेंकने की धमकी

नरकटियागंज। दोस्ती पर भरोसा कर युवती ने अपनी सहेली को शादी में पहनने के लिए अपने जेवर दिए। लेकिन, इसके  बाद सहेली की नियत खराब हो गई और वह जेवर लौटाने से आनाकानी करने लगी। जब युवती ने अपने जेवर वापस करने के लिए दबाव दिया तो सहेली अपने प्रेमी के जरिए युवती पर एसिड फेंकने की धमकी दिलवाने लगी। जिसके बाद युवती ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। 

मामला शिकारपुर थाना के सुमन विहार मोहल्ले का बताया गया है। जहां रहनेवाली युवती ने अपनी ही सहेली और उसके प्रेमी के खिलाफ दुर्व्यवहार और एसिज फेंकने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि दिसम्बर महीने में उसकी सहेली किसी शादी-समारोह में जाने के लिए उससे उसके जेवरात मांगे तो महिला ने दे दिया, वापस माँगने पर उसकी सहेली द्वारा उसे धमकाया जा रहा हैं, उसके साथ रहने वाला एक लड़का उसे बार फोन पे धमकी दे रहा हैं और बदत्तमीजी कर रहा हैं.

एक दिन पहले दी धमकी

मंगलवार की शाम को बाजार जाने के दौरान  बिट्टू कुमार और उसके कुछ साथी नागेंद्र तिवारी चौक पे अकेला पाकर उसके साथ दुव्यहार किए साथ ही एसिड फेंकने की धमकी दी. जिससे डरी सहमी महिला ने शिकारपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाया हैं. प्रभारी शकील अहमद ने बताया कि महिला की शिकायत पे मामला दर्ज कर लिया गया हैं आगे की कार्यवाही की जा रही हैं.



Find Us on Facebook

Trending News