युवक की बेरहमी से हत्या दोनों हाथ पैर अलग काट कर फेंका सिर का अभी तक पता नहीं लगा पाई है पुलिस

युवक की बेरहमी से हत्या दोनों हाथ पैर अलग काट कर फेंका सिर का अभी तक पता नहीं लगा पाई है पुलिस

सीवान: खबर बिहार के सीवान से आ रही है जहां एक शख्स की निर्मम तरीके से हत्या (Brutal Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के मैरवा की है. मृतक के दोनों पैर-हाथ को काट दिया गया. साथ ही सिर को भी धड़ से अलग कर दिया गया. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव को बोरी में कसकर मैरवा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित कूड़ा के ढेर में फेंक दिया गया. 

बुधवार को जब कुछ लोगों ने बोरी में शव को देखा और तो यह बात इलाके में आग की तरह फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना मैरवा पुलिस को दी. पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और शिनाख्त में जुट गई. घंटों बाद शव की पहचान माल गोदाम रोड के चाय विक्रेता छोटेलाल पटेल के पुत्र राजेश कुमार पटेल के रूप में हुई. वह मंगलवार की रात 8 बजे से लापता थे. 

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में दो लोगों (जो पति-पत्नी बताये जा रहे हैं) को हिरासत में ले लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. सीवान एसपी अभिनव कुमार ने दोनों को हिरासत में लेने की पुष्टि की है. यह मामला प्रथम दृष्टया अवैध संबंध का लग रहा है. सीवान एसपी ने यह भी कहा कि अभी इस मामले की जांच की जा रही जिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही राजेश का दोनों पैर, दोनों हाथ और सिर कहां है, इसकी भी तलाश की जा रही है. पुलिस के हिसाब से ये प्रतिशोध का मामला है.  

Find Us on Facebook

Trending News