युवती ने दिव्यांग पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, आहत हो कर उठाया ऐसा कदम लोगों कि आंखे हुई नम

युवती ने दिव्यांग पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, आहत हो कर उठाया ऐसा कदम लोगों कि आंखे हुई नम

डेस्क... खबर दिल्ली से है जहां एक लड़की ने ऐसा काम किया है जिसके के लिये उसे इश्वर भी माफ़ नहीं करेगा आप को बता दें एक दिव्यांग शख्स ने दुष्कर्म के आरोप से 'आहत' होकर आत्महत्या कर ली. उसने अपनी कनपटी पर गोली मारी और खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट भी लिख कर गया. उसने जो आरोप लगाए हैं वह बेहद सनसनीखेज हैं. सुसाइटड नोट के अनुसार एक लड़की को उसने दो लाख रुपए दिए थे. 

जब वह पैसे मांगने गया तो उसके पिता ने बदसलूकी की. इसके साथ ही झूठे मामले में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली. फिर लड़की ने एक चेक भी पकड़ा दिया जो कि बाउंस हो गया. इसके बाद लड़की ने युवक पर दुष्कर्म का भी आरोप लगा दिया. मामला थाने में दर्ज हो गया. सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि दुष्कर्म का आरोप पूरी तरह से गलत है. छावला थाना पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हुई है.

हालांकि किसी की गिरफ्तारी खबर लिखने तक नहीं हुई थी. युवक अपने परिजनों के साथ गोयला इलाके में रहता था. उनकी मां ने बताया कि 12 मार्च को वह घर में था. दोपहर बाद करीब चार बजे जब वो स्नान कर रही थी तभी युवक ने दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद गोली चलने की आवाज आई. जब वो उधर दौड़ी तो देखा कि युवक के सिर से खून बह रहा है और वो खाट पर पड़ा है.दुनिया ऐसी हो गयी है की लोग दिव्यांग को भी नहीं छोड़ते अपने मतलब के लिये.



 
 



Find Us on Facebook

Trending News