बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में जानलेवा साबित हो रहा है जिलेबिया मोड़, दो दिनों में पलट चुकी है तीन गाड़ियां

बेतिया में जानलेवा साबित हो रहा है जिलेबिया मोड़, दो दिनों में पलट चुकी है तीन गाड़ियां

BETTIAH : जिले के बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य पथ के चमेनिया स्थित जिलेबिया मोड़ यहाँ से गुजरने वाले लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। आये दिन यहाँ सड़क हादसे हो रहे हैं। आज तीसरी घटना में स्कॉर्पियो पलट गयी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। स्कार्पियो पलटने से जहाँ चारों चक्के पलटकर ऊपर हो गए। जिसे कुछ लोगों ने मिलकर सीधा करने की कोशिश की। बतातें चलें कि दो दिनों के अंदर तीसरी घटना चमेनिया मोड़ पर घटी है। 

पहली घटना शुक्रवार के दिन सुबह 6.30 बजे और दूसरी घटना दोपहर लगभग 12 से एक बजे के बीच हुई थी। जिसमे एक व्यक्ति की मौत और दो लोग पति पत्नी बुरी तरह से घायल भी हो गए थे। तीसरी घटना शनिवार के शाम 4 से 5 बजे के बीच हुई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बतातें चलें कि बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्यपथ पर स्थित चमेनिया में जिलेबिया मोड़ एक दम तीखा है। 

वीटीआर जंगल और यू टर्न होने की वजह से दूसरी तरफ वाहन चालक को नज़र नहीं आता है। साथ ही दुर्घटना का कारण रफ्तार भी बन रही है। वाहन चालक 3 नम्बर पहाड़ निवासी अमित कुमार सिन्हा ने कहा की चमेनिया मोड़ के दोनों तरफ ब्रेकर और तीखे मोड़ के प्रिकॉशन वाले बड़े बड़े बोर्ड सड़क प्राधिकरण को लगाने चाहिए। ताकि दुर्घटनाओं को होने से रोका जा सके।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News