बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रखंडों में मचे भ्रष्टाचार के खिलाफ जिप सदस्यों ने खोला मोर्चा, कहा - स्थिति सुधरने तक करेंगे आंदोलन

प्रखंडों में मचे भ्रष्टाचार के खिलाफ जिप सदस्यों ने खोला मोर्चा, कहा - स्थिति सुधरने तक करेंगे आंदोलन

MUZAFFARPUR  : जिले के मड़वन प्रखंड में विभिन्न प्रकार से व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अब जिला परिषद सदस्यों ने अपना मोर्चा खोल दिया है । शनिवार को मड़वन-21 और मड़वन-22 के जिला परिषद सदस्यों ने जन वितरण प्रणाली के राशन डीलर के मनमानी के खिलाफ डीएम और एसडीओ पश्चिमी को ज्ञापन सौंपा। 

पूछे जाने पर जिला परिषद सदस्य कुंदन कुमार ने कहा कि यहां ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी भ्रष्ट है भ्रष्टाचार खत्म करना हम लोग अच्छी तरह से जानते हैं उसके लिए जो भी करना होगा हम लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि  'एक कहावत है बस एक ही उल्लू काफी है बर्बाद गुलिस्तां करने को हर शाख पर उल्लू बैठा है अंजामे गुलिस्तां क्या होगा'। इसलिए प्रखंड के अधिकारी के साथ साथ अनुमंडल अधिकारी पश्चिमी भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं 

वहीं दूसरी ओर जिला परिषद सदस्य आसिफ इकबाल ने कहा कि हम लोगों ने भ्रष्टाचार को प्रखंड से खत्म कर आदर्श प्रखंड बनाना चाहते हैं। जिसको लेकर लगातार योजनाबद्ध तरीके से आंदोलन कर रहे हैं ताकि क्षेत्र के आमजन को भ्रष्ट अधिकारियों से मुक्ति मिले इसी कड़ी में आज डीएम और एसडीओ को पत्र दिए हैं और कोई कार्रवाई अगर नहीं होती है तो आंदोलन की गति और तेज होगी। 

Suggested News