मोटरसाइिकल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे अंचल कर्मचारी, पीछे से आई गई मौत

मोटरसाइिकल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे अंचल कर्मचारी, पीछे से आई गई मौत

नवगछिया... परवत्ता थाना क्षेत्र विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर हुए सड़क हादसे में नवगछिया अंचल कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी परमानंद शर्मा (51) की मौत हो गई है, जबकि नया टोला निवासी दीपक कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। दीपक का प्राथमिक इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये भागलपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया था। जिलाधिकारी के आदेश पर देर रात ही शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है। 

 इधर, घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे अंचलाधिकारी विश्वास आनंद ने पूरे मामले की जानकारी ली है और दुख भी व्यक्त किया। श्री आनंद ने कहा कि अंचलकर्मी श्री शर्मा दोपहर दो बजे अंचल से हल्का क्षेत्रों के लिए निकले थे। 

जानकारी मिली है कि परमानंद शर्मा नया टोला के दीपक कुमार की मोटरसाइकिल पर सवार हो कर अपने घर भागलपुर के गुमटी नंबर 12 लालूचक जा रहे थे। साहू पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल में एक हाइवा ने पीछे से जोरदार धक्का दे मारा। धक्का लगते ही मोटरसाइकिल पर सवार परमानंद शर्मा सड़क पर गिर गए। जिसके बाद दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया तो श्री शर्मा की मौत घटना स्थल पर ही हो जाने की बात कही जा रही है।

घटना के तुरंत बाद स्थल से हाइवा चालक हाइवा लेकर भाग गया। घटना की बाबत परवत्ता थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। अंचलकर्मी अपने पीछे दो पुत्र और दो पुत्रियों से भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। अनुमंडल अस्पताल पहुंचे परिजन गहरे सदमे में थे। नवगछिया के अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को नियमतः मुआवजा देने की बात कही है। 


Find Us on Facebook

Trending News